scorecardresearch
advertisement

झारखंड News

Jharkhand weather: झारखंड में बदला मौसम का मिजाज, 27 फरवरी तक इन जिलों में होगी बारिश

Feb 23, 2024

आने वाले तीन से चार दिनों के मौसम की बात करे तो आने वाले चार दिनों तक झारखंड में आंशिक बादल छाए रहेंगे. इसके अलावा कहीं कहीं पर रुक रुक कर बारिश होने की संभावना जताई गई है. इसके अलावा मौसम विभाग ने वज्रपात को लेकर भी येलो अलर्ट जारी किया है. इसे लेकर लोगों को सावधान रहने की अपील की गई है

झारखंड में बारिश

झारखंड में बदला मौसम का मिजाज, इन जिलों में बारिश और वज्रपात का येलो अलर्ट जारी

Feb 22, 2024

मौसम विभाग केंद्र ने 22 और 23 फरवरी को झारखंड के 22 जिलों के लिए गरज हल्की बारिश और वज्रपात को लेकर येलो अलर्ट जारी किया है. इनमें गढ़वा, पलामू, लातेहार, लोहरदगा, चतरा, कोडरमा, हजारीबाग, रांची, खूंटी, रामगढ़, पश्चिमी सिंहभूम, पूर्वी सिंहभूम, सरायकेला खरसावां, बोकारो, धनबाद, गिरिडीह, देवघर, जामताड़ा, दुमका, पाकुड़ गोड्डा और साहिबगंज के लिए येलो अलर्ट जारी किया गया है.

झारखंड में पश्चिमी विक्षोभ का असर, अगले तीन दिनों तक इन जिलों में हो सकती है बारिश

Feb 20, 2024

22 फरवरी को भी इन जिलों में हल्के से मध्यम दर्जे की बारिश देखने के लिए मिल सकती है. जबकि मौसम विभाग के अनुसार 23 तारीख को राज्य के दक्षिण पूर्व हिस्सों जैसे पूर्वी सिंहभूम, पश्चिमी सिंहभूम, सिमडेगा, सरायकेला खरसावां के अलावा पलामू, गढ़वा, चतरा, कोडरमा, लतेहार और लोहरदगा में कहीं कहीं पर हल्की बारिश होने का अनुमान लगाया गया है.

Jharkhand Fog

Jharkhand Weather: झारखंड में छाया घना कोहरा, इन जिलों में आज हो सकती है बारिश

Feb 16, 2024

इसके अलावा आज सरायकेला खरसावां, पश्चिमी सिंहभम, पूर्वी सिंहभूम और सिमडेगा जिलों में ओले गिरने की संभावना है. इसे लेकर मौसम विभाग ने ऑरेन्ज अलर्ट जारी किया है. जबकि रांची खूंटी और गुमला में भी आज ओले गिरने की संभावना मौसम विभाग ने जताई है, इसे लेकर विभाग ने येलो अलर्ट जारी किया है.

राजस्थान में बारिश से बढ़ेगा तापमान. (सांकेतिक फोटो)

Jharkhand Weather: झारखंड में आज बारिश के साथ होगी ओलावृष्टि, अलर्ट जारी

Feb 13, 2024

रांची में हुई बारिश के बाद आज पलामू प्रमंडल में ओलावृष्टि को लेकर अलर्ट जारी किया गया है. मौसम विभाग मे कहा है कि 13 फरवरी को पलामू प्रमंडल में कहीं कहीं पर ओलावृष्टि हो सकती है. इसके साथ ही मौसम विभाग का पूर्वानुमान है कि आज रांची, गुमला, लोहरदगा, हजारीबाग, रामगढ़ और कोडरमा में हल्की बारिश के साथ ओले भी पड़ सकते हैं.

Jharkhand Rain

Jharkhand Rain Alert: झारखंड में आज से होगी बारिश, जारी किया गया येलो अलर्ट

Feb 12, 2024

मौसम विभाग के अनुसार आज से तीन दिनों तक राज्य के कई इलाकों में बारिश और कहीं कहीं पर वज्रपात की घटनाएं हो सकती है. इसे लेकर येलो अलर्ट भी जारी किया है.

Jharkhand Weather: झारखंड में दो दिनों तक होगी बारिश, येलो अलर्ट जारी

Feb 11, 2024

मौसम विज्ञान केंद्र की तरफ से जारी किए गए बुलेटिन के अनुसार 13 और 14 फरवरी को राज्य के उत्तर पश्चिमी,दक्षिणी और निकटवर्ती मध्य भागों में कहीं कहीं पर गर्जन के साथ वज्रपात  होने की संभावना है.