कोल्ड ड्रिंक्स पर भारी दूध...'हाफटाइम, एनीटाइम` की लड़ाई में `लाइफ टाइम` ने बाजी मारी!

कोल्ड ड्रिंक्स पर भारी दूध...'हाफटाइम, एनीटाइम` की लड़ाई में `लाइफ टाइम` ने बाजी मारी!

कोल्ड ड्रिंक के बीच की लड़ाई में दूध की एंट्री होने के बाद से सोशल मीडिया पर पोस्ट और मीम की बाढ़ सी आ गई है. कुछ लोग इस लड़ाई का दूर बैठकर मजा ले रहे हैं तो कुछ ऐसे भी लोग हैं जो खुलकर इस पर पोस्ट करने के साथ ही मीम बनाकर भी शेयर कर रहे हैं. 

Advertisement
कोल्ड ड्रिंक्स पर भारी दूध...'हाफटाइम, एनीटाइम` की लड़ाई में `लाइफ टाइम` ने बाजी मारी! Mother Dairy's witty social media post. (Photo: Mother Dairy/Instagram)

सोशल मीडिया पर इस वक्त एक अजीब सा कोल्ड वॉर छिड़ा हुआ है. कोल्ड ड्रिंक्स बनाने वाली दो कंपनियों के बीच की इस लड़ाई को दूध बेचने वाली तीसरी कंपनी ने आकर रोचक बना दिया है. सोशल मीडिया यूजर इस लड़ाई पर खूब चटखारे ले रहे हैं. रोचक कमेंट किए जा रहे हैं तो कुछ लोगों ने मजाकिया अंदाज में मीम बनाने भी शुरू कर दिए हैं. असल में ये लड़ाई एक कंपनी द्वारा कोल्ड ड्रिंक के विज्ञापन से शुरू हुई है. इस विज्ञापन के बाद कोल्ड ड्रिंक बनाने वाली दूसरी कंपनी अपना विज्ञापन ले आई. दोनों के बीच की लड़ाई का लोग मजा ले ही रहे थे कि इसी दौरान मदर डेयरी ने इस लड़ाई में एंट्री मार दी.  

मडर डेयरी क्यों बोली मिल्क इज लाइफ टाइम

कोला वन कंपनी ने गर्मियों की शुरुआत होते ही अपना विज्ञापन शुरू कर दिया. विज्ञापन बड़ा है, लेकिन उसकी जो पंचिंग लाइन है वो हॉफ टाइम है. इसके जवाब में कोला टू कंपनी अपना विज्ञापन लेकर आ गई. उसकी पंचिंग लाइन इससे कुछ मिलती-जुलती एनीटाइम है. अब लोग हॉफ टाइम और एनीटाइम को लेकर मजाक के मूड़ में आ गए. कोला टू ने कोला वन के विज्ञापन को पीछे छोड़ने की गरज से बड़े-बड़े विज्ञापन शुरू कर दिए. 

अभी ये सब चल रही रहा था कि दूध और दूध से बने प्रोडक्ट बेचने वाली मदर डेयरी भी कोला कंपनियों की इस लड़ाई के बीच में आ गई. मदर डेयरी ने विज्ञापन तो नहीं दिया, लेकिन सोशल मीडिया पर कोला वन और कोला टू के नाम से कोल्ड ड्रिंक से भरे दो गिलास रख, एक गिलास दूध से भरा हुआ भी दिखाया. कोल्ड ड्रिंक से भरे गिलास पर हॉफ टाइम और एनीटाइम लिखा हुआ है, जबकि दूध से भरे गिलास पर मिल्क लाइफ टाइम लिखा हुआ है. हालांकि मदर डेयरी ने सिर्फ इतना ही लिखकर इसे सोशल मीडिया पर शेयर और पोस्ट करना शुरू कर दिया है, लेकिन दो शब्दों का भी लोग खूब मतलब निकाल और समझ रहे हैं.  

पहले भी आमने-सामने आ चुकी हैं दोनों कंपनी 

ये कोई पहला मौका नहीं है जब कोला कंपनी आमने-सामने आई हों. इससे पहले भी एक बार क्रिकेट मैच के दौरान ये लड़ाई छिड़ी थी. कोला वन मैच के आयोजन से जुड़ी अधि‍कारिक कंपनी थी. इसी पर कटाक्ष करते हुए कोला टू कंपनी ने उस वक्त एक विज्ञापन बनाया था जिसकी पंचिंग लाइन "नथिंग ऑफिशियल अबाउट इट" थी. ये लाइन बहुत हिट हुई थी. उस वक्त भी लोगों ने इस विज्ञापन पर खूब मजे लिए थे. हालांकि टाइम ये लड़ाई सोशल मीडिया पर नहीं आई थी.   

ये भी पढ़ें- Meat Production: देश की बड़ी यूनिवर्सिटी ने बताया, क्यों बढ़ रहा मीट का उत्पादन और डिमांड  

ये भी पढ़ें- Bird Flu: बर्ड फ्लू में भी खाया जा सकता है अंडा, जानें इस पर क्या बोले पोल्ट्री एक्सपर्ट

 

POST A COMMENT