scorecardresearch
MP के विदिशा में भीषण सड़क हादसा, फसल बेचने जा रहे 2 किसानों की मौत और 3 घायल

MP के विदिशा में भीषण सड़क हादसा, फसल बेचने जा रहे 2 किसानों की मौत और 3 घायल

थाना प्रभारी एमएल भाटी ने कहा कि मृतकों की पहचान कर ली गई है. दोनों आपस में भाई लगते हैं. उन्होंने कहा कि घायल किसानों को इलाज के लिए तुरंत नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हालांकि, इनकी अभी तक पहचान नहीं हो पाई है.

advertisement
सड़क हादसे में किसान की मौत. (सांकेतिक फोटो) सड़क हादसे में किसान की मौत. (सांकेतिक फोटो)

मध्य प्रदेश के विदिशा जिले में सनसनीखेज खबर सामने आई है. यहां पर सोमवार तड़के एक भीषण सड़क हादसा हो गया है. इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हैं. वहीं, सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल लोगों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया, जबकि शवों को पोस्टमार्टम करने के लिए भेज दिया गया है. खास बात यह है कि मृतक और घायल किसान बताए जा रहे हैं, जो अपनी उपज को बेचने गए थे.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, हादसा सुबह करीब तीन बजे त्योंदा पुलिस थाना स्थित विदिशा-सागर रोड पर एक गोदाम के पास हुआ है. त्योंदा थाने के प्रभारी एमएल भाटी के मुताबिक किसान अपनी कृषि उपज बेचने के लिए गोदाम पर गए थे. जब उनकी ट्रैक्टर-ट्रॉली खड़ी थी, अचानक एक तेज रफ्तार ट्रक ने उसे टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि ट्रैक्टर-ट्रॉली के परखच्चे उड़ गए. वहीं, इस हादसे में दो किसानों की मौत हो गई और तीन किसान घायल हो गए.

ये भी पढ़ें- पंजाब में गेहूं खरीद ने पकड़ी रफ्तार, मंडियों में पहुंचा 84484 टन अनाज, जानें कहां हुई सबसे अधिक खरीदारी

मृतकों की हुई पहचान

थाना प्रभारी एमएल भाटी ने कहा कि मृतकों की पहचान कर ली गई है. दोनों आपस में भाई लगते हैं. उन्होंने कहा कि घायल किसानों को इलाज के लिए तुरंत नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया. हालांकि, इनकी अभी तक पहचान नहीं हो पाई है. वहीं, दुर्घटना के बाद ट्रक चालक और खलासी अपना वाहन छोड़कर मौके से भाग गए. अधिकारियों ने घटना की जांच शुरू कर दी है और इस हादसे के लिए जिम्मेदार चालक और खलासी की तलाश की जा रही है.

खरगोन में भी हुआ था सड़क हादसा

बता दें कि पिछले साल खरगोन जिले के बलवाड़ा थाना क्षेत्र में एक भीषण सड़क हादसा हुआ था. प्याज बेचकर घर लौट रहे किसानों के वाहन और ट्रक के बीच टक्कर हो गई थी. इस एक्सीडेंट में भी खंडवा जिले के दो किसानो की मौत हो गई थी और तीन अन्य घायल हो गए थे. तब बलवाड़ा के थाना प्रभारी सीएल कटारे ने बताया था कि खंडवा कोतवाली थाना क्षेत्र के बमनगांव के आठ किसान प्याज की फसल बेचने के लिए इंदौर गए थे. फसल बेचकर वे लौट रहे थे, तभी लालपुरा फाटे पर उनका वाहन आगे जा रही ट्रक से टकरा गया. इस हादसे में 32 वर्षीय रोहित गुर्जर और 30 वर्षीय महेंद्र गुर्जर की मौके पर ही मौत हो गई थी.

ये भी पढ़ें- Mango Export: आम के निर्यात को बढ़ाने के लिए CISH ने तैयार की खास तकनीक, 35 दिनों तक बढ़ जाएगी फल की शेल्फ लाइफ