scorecardresearch
Lok Sabha Chunav 2024: बाइक चोरी के बाद फूटा इस शख्स का गुस्सा, बोला- लड़ेंगे UP की इस सीट से लोकसभा चुनाव, खरीदा पर्चा

Lok Sabha Chunav 2024: बाइक चोरी के बाद फूटा इस शख्स का गुस्सा, बोला- लड़ेंगे UP की इस सीट से लोकसभा चुनाव, खरीदा पर्चा

आगरा और फतेहपुर सीकरी में तीसरे चरण में 7 मई को वोट डाले जाएंगे. फतेहपुर सीकरी लोकसभा सीट पर अधिक मत प्रत्याशी चुनावी मैदान में नजर आ रहे हैं. यहां कुल प्रत्याशियों की संख्या 19 है.

advertisement
कल्लन फतेहपुर सीकरी क्षेत्र के गांव उंदेरा में रहने वाले हैं. (Photo-Kisan Tak) कल्लन फतेहपुर सीकरी क्षेत्र के गांव उंदेरा में रहने वाले हैं. (Photo-Kisan Tak)

UP Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सभी राजनीतिक दल चुनावी मैदान में उतर चुके हैं. 19 अप्रैल को यूपी की 8 सीटों पर उम्मीदवारों की किस्मत ईवीएम में कैद हो गई है. बाकी बचे 6 चरणों के लिए वोटिंग अलग-अलग तारीखों में होनी है. इसी बीच यूपी के आगरा से अजीब मामला सामने आया है. यहां बाइक चोरी की सुनवाई न होने से आहत कल्लन प्रजापति ने सांसद बनने का निर्णय लिया है. कल्लन फतेहपुर सीकरी लोकसभा क्षेत्र से नामांकन पत्र खरीदा है. बीते कई वर्षों से मिट्टी के बर्तन बनाने का काम करने वाले कल्लन फतेहपुर सीकरी क्षेत्र के गांव उंदेरा में रहने वाले हैं.

64 साल के कल्लन ने निर्दलीय चुनाव लड़ने के लिए नामांकन पत्र खरीदा है. उन्होंने बताया कि वह पहले भी चुनाव लड़ने का मन बना चुके थे, लेकिन किसी कारणवश चुनाव लड़ नहीं सके थे. कल्लन प्रजापति ने बताया कि साल 2024 के लोकसभा चुनाव लड़ने के लिए तैयार हैं. कल्लन ने बताया कि करीब 8 महीने पहले उनकी गोयल हॉस्पिटल से बाइक चोरी हो गई थी. इस मामले में उन्होंने स्थानीय थाना मलपुरा में शिकायत की, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई. 

बाइक चोरी पर पुलिस ने नहीं लिया कोई एक्शन

कल्लन प्रजापति का कहना हैं कि उन्होंने इसकी शिकायत मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के पोर्टल पर भी की. वहां से भी कोई संतोषजनक जवाब नहीं मिला. कल्लन प्रजापति ने कहा कि अब सांसद बन कर अपनी बाइक की खोजबीन करवाएगा और प्रशासन की सुरक्षा करेगा. बाइक को खोजने के लिए कल्लन ने सांसद बनने का निर्णय लिया है.

फतेहपुर में 19 प्रत्याशियों ने भरा पर्चा

फतेहपुर सीकरी लोकसभा सीट पर कुल 19 प्रत्याशियों ने नामांकन दाखिल किया जो अब चुनाव मैदान में नजर आएंगे . फतेहपुर सीकरी लोकसभा सीट पर प्रमुख पार्टियों के प्रत्याशियों की बात करें तो भारतीय जनता पार्टी से मौजूदा सांसद राजकुमार चाहर चुनावी मैदान में है. कांग्रेस की ओर से रामनाथ सिकरवार पूर्व सैनिक चुनावी रण में है. तो वहीं बसपा की ओर से रामनिवास शर्मा को मैदान में उतर गया है. इसके साथ अन्य प्रत्याशी भी चुनावी मैदान में नजर आएंगे

आपको बता दें कि, आगरा और फतेहपुर सीकरी में तीसरे चरण में 7 मई को वोट डाले जाएंगे. फतेहपुर सीकरी लोकसभा सीट पर अधिक मत प्रत्याशी चुनावी मैदान में नजर आ रहे हैं. यहां कुल प्रत्याशियों की संख्या 19 है जिन्होंने नामांकन दाखिल किया है और चुनावी मैदान में उतारने का फैसला लिया है. 7 मई को जनता 19 प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला करेगी.

ये भी पढ़ें-

Farmers Income: लोकसभा चुनाव के बीच किसानों की आय डबल करने वाली रिपोर्ट सवालों के घेरे में, साख बचाने की कोशिश में जुटा ICAR