scorecardresearch
CM केजरीवाल ने आम जनता के नाम भेजा संदेश, पत्नी सुनीता ने पढ़कर सुनाया पूरा मैसेज

CM केजरीवाल ने आम जनता के नाम भेजा संदेश, पत्नी सुनीता ने पढ़कर सुनाया पूरा मैसेज

सीएम केजरीवाल ने अपने संदेश में कहा है कि इस धरती पर मेरा जन्म ही संघर्ष के लिए हुआ है. आज तक बहुत संघर्ष किए, आगे भी मेरी जिन्दगी में बड़े-बड़े संघर्ष लिखे हैं. इसीलिए ये गिरफ्तारी मुझे अचंभित नहीं करती. आपसे मुझे बहुत प्यार मिला है.

advertisement
सुनीता केजरीवाल ने पढ़ा सीएम केजरीवाल का मैसेज. (सांकेतिक फोटो) सुनीता केजरीवाल ने पढ़ा सीएम केजरीवाल का मैसेज. (सांकेतिक फोटो)

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी की बाद पहली बार उनकी पत्नी सुनीता केजरीवाल मीडिया के सामने आईं. उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी कर कहा है कि मैं आपके चहेते मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की धर्मपत्नी हूं. आपके बेटे और आपके भाई अरविंद केजरीवाल ने जेल से आपके लिए संदेश भेजा है. सुनीता केजरीवाल के मुताबिक, सीएम अरविंद केजरीवाल ने अपने संदेश में कहा है कि मेरे प्यारे देशवासियों. मुझे कल गिरफ्तार कर लिया गया. मैं अंदर रहूं या बाहर हर पल देश की सेवा करता रहूंगा.  मेरी जिन्दगी का एक-एक पल देश के लिए समर्पित है. मेरे शरीर का एक-एक कतरा देश के लिए है.

सीएम केजरीवाल ने अपने संदेश में कहा है कि इस धरती पर मेरा जन्म ही संघर्ष के लिए हुआ है. आज तक बहुत संघर्ष किए, आगे भी मेरी जिन्दगी में बड़े-बड़े संघर्ष लिखे हैं. इसीलिए ये गिरफ्तारी मुझे अचंभित नहीं करती.आपसे मुझे बहुत प्यार मिला है. पिछले जन्म में मैंने बहुत पुण्य किए होंगे, जो भारत जैसे महान देश में पैदा हुआ हूं. हमें मिलकर फिर से भारत को महान बनाना है. भारत के अंदर और बाहर ढेरों ऐसी शक्तियां हैं, जो देश को कमजोर कर रही हैं. हमें सचेत रहकर इन शक्तियों को पहचानना है. इन शक्तियों का हराना है. लेकिन देश में ढेरों ताकते हैं, जो देशभक्त हैं. अब इन ताकतों के साथ जुड़ना है और इन्हें और मजबूत करना है.

सीएम केजरीवाल ने क्या कहा?

दिल्ली की मां-बहने सोंच रही होंगी कि केजरीवाल तो जेल में चला गया, पता नहीं अब एक हजार रुपये मिलेंगे कि नहीं. मेरी सभी माताओं और बहनों से अपील है कि अपने बेटे और भाई पर भरोसा करो. ऐसी कोई सलाखें नहीं जो आपके भाई और बेटे को ज्यादा दिन अंदर रख सकें. मैं जल्द बाहर आउंगा और अपना वादा पूरा करूंगा. क्या अब तक कभी ऐसा हुआ जो केजरीवाल ने वादा किया और पूरा नहीं किया. आपका भाई- आपका बेटा लोहे का बना है और बहुत मजबूत है. बस आपसे एक ही बिनती है कि एक बार मंदिर जरूर जाना और भगवान से एक बार विनती जरूर करना. करोड़ों लोगों की दुआएं मेरे साथ हैं. यही मेरी ताकत है. मेरी पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं से अपील है कि मेरे अंदर जाने से समाज सेवा और लोक सेवा का कार्य रूकना नहीं चाहिए.

21 मार्च को हुई थी गिरफ्तारी

बता दें कि 21 मार्च को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को केंद्रीय जांच एजेंसी ED ने गिरफ्तार किया था. गुरुवार देर शाम ईडी की टीम भारी फोर्स के साथ केजरीवाल के घर पहुंची थी. यहां तलाशी और पूछताछ के बाद जांच एजेंसी ने केजरीवाल को गिरफ्तार कर लिया. यह पहला ऐसा मामला है जब कोई मुख्यमंत्री पद पर रहते हुए गिरफ्तार हुआ है. ऐसे में सवाल उठता है कि अब दिल्ली में आम आमदी पार्टी की सरकार का क्या होगा. यानी कौन सरकार चलाएगा. लेकिन केजरीवाल ने कहा है कि वह जेल के अंदर से ही सरकार चलाएंगे.