एग्रीकल्चर स्टार्टअप F3 ने ब्रांडेड फ्रेश फ्रूट्स लॉन्च किए, बेस्ट क्वालिटी के सेब-ब्लूबेरी समेत कई फल मिलेंगे 

एग्रीकल्चर स्टार्टअप F3 ने ब्रांडेड फ्रेश फ्रूट्स लॉन्च किए, बेस्ट क्वालिटी के सेब-ब्लूबेरी समेत कई फल मिलेंगे 

एग्री स्टार्टअप फ्रेश फ्रॉम फार्म की ओर से कहा गया है कि ब्रांडेड लेबल वाले फलों को दिल्ली एनसीआर क्षेत्र में 500 से अधिक रिटेल सेल पार्टनर्स के जरिए ग्राहकों को बेचा जाएगा. ब्रांडेड फ्रूट्स पहल कंज्यूमर अनुभव को बेहतर करने के लिए शुरू की गई है. ब्रांडेड फलों की लॉन्चिंग के साथ कंज्यूमर को क्वालिटी एश्योरेंस मिलेगी. 

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एग्री स्टार्टअप F3 ने ब्रांडेड फ्रेश फ्रूट्स लॉन्च किए, बेस्ट क्वालिटी के सेब-ब्लूबेरी समेत कई फल मिलेंगे फ्रेश फ्रॉम फार्म के संस्थापक रोहित नागदेवानी.

एग्रीकल्चर में तेजी से हो रहे विकास ने इस सेक्टर में बिजनेस संभावनाओं को बढ़ा दिया है. इसी के चलते स्टार्टअप्स तेजी से एग्रीकल्चर सेक्टर में उतर रहे हैं और कृषि विकास में योगदान दे रहे हैं. इसी क्रम में एग्रीकल्चर सेक्टर में काम करने वाली फर्म 'फ्रेश फ्रॉम फार्म' (Fresh From Farm F3) ने अपने लेबल के साथ ब्रांडेड फ्रूट्स लॉन्च किए हैं. यह प्रोडक्ट दिल्ली एनसीआर के 500 से अधिक स्टोर्स पर उपलब्ध होंगे. कंपनी की ओर से कहा गया है कि इस नई पहल के साथ रेवेन्यू में 20 फीसदी बढ़ोत्तरी का अनुमान है. 

नई दिल्ली स्थित एग्री स्टार्टअप फ्रेश फ्रॉम फार्म (F3) ने दिल्ली एनसीआर क्षेत्र में अपने लेबल वाले ब्रांडेड फल लॉन्च किए हैं. एक मीडिया बयान में कहा गया है कि ब्रांडेड फलों में ऐस सेब नाम से सेब की बिक्री की जाएगी. जबकि, ब्लिस बेरीज के नाम से ब्लूबेरी, क्वीन कीवी के नाम से कीवी, माइटी मेलन आर के नाम से तरबूज और ब्राइट बनाना प्रोडक्ट नाम से केला की बिक्री की जाएगी. 

बिजनेसलाइन की रिपोर्ट के अनुसार कंपनी की ओर से कहा गया है कि यह ब्रांडेड लेबल वाले फलों को दिल्ली एनसीआर क्षेत्र में 500 से अधिक रिटेल सेल पार्टनर्स के जरिए ग्राहकों को बेचा जाएगा. फ्रेश फ्रॉम फार्म की ब्रांडेड फ्रूट्स पहल कंज्यूमर अनुभव को बेहतर करने के लिए शुरू की गई है. कहा गया है कि ब्रांडेड फलों की लॉन्चिंग के साथ कंज्यूमर को क्वालिटी एश्योरेंस मिलेगी. 

कंपनी की ओर से जारी बयान में फ्रेश फ्रॉम फार्म के संस्थापक रोहित नागदेवानी ने कहा कि हम ग्राहकों के ताजे फल खरीदने के अनुभव में विश्वास और सहजता पैदा करने के मिशन पर काम कर रहे हैं. कई सालों से फलों की खरीदारी में क्वालिटी के लिए प्रत्येक फल की जांच करना शामिल रहा है.

ग्राहकों को फल खरीद में ब्रांडेड फ्रूट्स ऑप्शन देकर हम ग्राहकों को एक भरोसेमंद और स्टैंडर्ड उपलब्ध कराने की कोशिश कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि इससे लोगों के फ्रेश प्रोडक्ट खरीदने और उसके इस्तेमाल के तरीके में बदलाव आने की उम्मीद है, जिससे सुविधा बढ़ेगी और हर खरीद में बेस्ट क्वालिटी का भरोसा पैदा होगा.

बयान में कहा गया कि एग्री स्टार्टअप फ्रेश फ्रॉम फार्म अगली तिमाही तक 100 करोड़ रुपये के सालाना रिकरिंग रेवेन्यू हासिल करने की दिशा में आगे बढ़ रहा है. इसने कहा कि इस नई ब्रांडेड फ्रूट्स लॉन्चिंग से कंपनी के कुल रेवेन्यू में लगभग 20 फीसदी का योगदान बढ़ने की उम्मीद है. 

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