PHOTOS: अचानक कार्यकर्ता के घर पहुंचे CM धामी, लोगों से जाना हाल-चाल

फोटो गैलरी

PHOTOS: अचानक कार्यकर्ता के घर पहुंचे CM धामी, लोगों से जाना हाल-चाल

  • 1/7
आम लोगों से बातचीत करते नजर आए CM धामी

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी चाहे देहरादून में हों या जिलों के दौरे पर हों, सुबह की सैर के दौरान वह आम लोगों से बातचीत करते रहते हैं और उनसे सरकार के कामकाज के बारे में फीडबैक भी लेते हैं. मुख्यमंत्री धामी ने किसी को निराश नहीं किया. उन्होंने एक-एक कर सभी से मुलाकात की और उनका हालचाल पूछा.

  • 2/7
जिला उपाध्यक्ष के घर पहुंचे cm धामी

अनुसूचित जाति मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष जीवन चंद्र आर्य बिना पूर्व सूचना और बिना लालश्कर के मुख्यमंत्री को अपने घर पर देखकर आश्चर्यचकित रह गए. सीएम धामी से मिलने के लिए इलाके में उमड़ी भीड़, किसी ने ली सेल्फी तो किसी ने दी सरकारी योजनाओं पर प्रतिक्रिया. लोकसभा चुनाव की व्यस्तता के बावजूद मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी मार्निक वॉक के दौरान आम लोगों से मिलते रहे.

  • 3/7
आम लोगों से पूछा हाल-चाल

लोकसभा चुनाव में व्यस्त होने के बावजूद मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने सुबह की सैर के दौरान आम लोगों से मिलना, उनका हालचाल पूछना और उनसे अपनी सरकार के कामकाज पर फीडबैक लेना नहीं छोड़ा. आज वह अपने हलद्वानी प्रवास के दौरान सुबह अचानक भाजपा नैनीताल जिले के अनुसूचित जाति मोर्चा के उपाध्यक्ष जीवन चंद्र आर्य के घर पहुंच गये. 

  • 4/7
आर्य के परिजन और मोहल्ले के लोग देखकर रह गए हैरान

उन्होंने आर्या के परिजनों से मुलाकात कर लंबी बातचीत की और उनसे सुझाव भी लिये. मुख्यमंत्री को अचानक अपने घर में देखकर आर्य के परिजन और मोहल्ले के लोग हैरान रह गये. उसकी खुशी का ठिकाना न रहा. मुख्यमंत्री बुधवार सुबह करीब सात बजे हल्द्वानी में अनुसूचित जाति मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष जीवन चंद्र आर्य जी के घर पहुंचे. बिना किसी पूर्व सूचना और किसी धूमधाम के मुख्यमंत्री अचानक आर्य के घर में घुस गये. 

  • 5/7
आनन-फानन में मुख्यमंत्री का किया स्वागत

एक पल के लिए तो आर्या को यकीन ही नहीं हुआ कि प्रदेश का मुखिया उसके घर आया है. उन्होंने आनन-फानन में मुख्यमंत्री का स्वागत किया और इसकी जानकारी अपने परिजनों को दी. मुख्यमंत्री ने आर्या को गले लगाकर कोई औपचारिकता न करने का अनुरोध किया और स्वयं प्रांगण में कुर्सी पर बैठ गये. इसी बीच मोहल्ले के लोग भी बड़ी संख्या में वहां पहुंच गए.

  • 6/7
एक-एक कर सभी से की मुलाकात

मुख्यमंत्री ने किसी को निराश नहीं किया. उन्होंने एक-एक कर सभी से मुलाकात की और उनका हालचाल पूछा. दरअसल, मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी चाहे देहरादून में हों या जिलों के दौरे पर, सुबह की सैर के दौरान वह आम लोगों से बात कर रहे हैं और उनसे सरकार के कामकाज के बारे में फीडबैक ले रहे हैं. उनकी ये आदत हमेशा चर्चा में रही है. 

  • 7/7
लोगों से लिया फीडबैक

मुख्यमंत्री को बिना किसी लाव-लश्कर के अकेले सड़क पर चलते देख लोगों को आश्चर्य तो जरूर हो रहा है, लेकिन इस दौरान वे जिले में चल रहे काम और सरकार की योजनाओं पर सीधे मुख्यमंत्री को अपनी प्रतिक्रिया भी आसानी से दे पा रहे हैं. इतना ही नहीं, मुख्यमंत्री भी सक्रियता से उनसे सुझाव लेते हैं. उन्होंने कई बार जनता से मिले सुझावों को सरकार की योजनाओं में शामिल किया है.

Latest Photo