scorecardresearch
Lok Sabha Election 2024: RLD प्रमुख जयंत चौधरी ने किसानों के मुद्दे पर दिया बड़ा बयान, कही ये बात

Lok Sabha Election 2024: RLD प्रमुख जयंत चौधरी ने किसानों के मुद्दे पर दिया बड़ा बयान, कही ये बात

राष्ट्रीय लोकदल (रालोद) के मुखिया जयंत चौधरी ने कहा कि किसान की ये जिम्मेदारी नहीं कि सड़क पर बैठे और आंदोलन करे. किसान फैसले भी ले सकता है. किसान का बेटा सरकारी दफ्तर में बैठने के लायक है.

advertisement
प्रमुख जयंत चौधरी बोले- हम आ गए हैं गन्ना भी 400 पार जाएगा (Photo-Kisan Tak) प्रमुख जयंत चौधरी बोले- हम आ गए हैं गन्ना भी 400 पार जाएगा (Photo-Kisan Tak)

UP News: उत्तर प्रदेश के अमरोहा में राष्ट्रीय लोकदल (RLD) के अध्यक्ष जयंत चौधरी (Jayant Chaudhary) ने गुरुवार को अमरोहा के रजबपुर में अमरोहा लोकसभा के भाजपा और आरएलडी के संयुक्त प्रत्याशी चौधरी कंवर सिंह तंवर के समर्थन में एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया. जनसभा के दौरान उन्होंने विपक्ष में जमकर हमला बोला. जयंत ने कहा कि चौधरी चरण सिंह को भारत रत्न मिलने में भले ही देरी हुई, लेकिन भाजपा ने इस पर मुहर लगाई. पहली सरकारों ने इसके बारे में एक बार नहीं सोचा.

उन्होंने कहा कि मेरा मान सरकार रख रही है, तो मैं क्यों ना उनका सम्मान करूं. दस साल विपक्ष में रहने के बाद आवाज उठाई. अब सत्ता के साथ रहकर किसानों और मजदूरों को उनका हक दिलाने का काम किया जाएगा. किसान मजदूर ने देश को गति देने का काम किया है. मेरे दिल और रगों में भी किसानों हैं. 2005 के बाद अब फिर हम भाजपा के साथ हैं. आरएलडी प्रमुख जयंत चौधरी ने कहा कि प्रधानमंत्री ने जो कहा, वो किया. यह जनता भली भांति जान रही है. पीडीए पर उन्होंने कहा कि अपने हित के लिए ही उन्होंने काम किया है. मेरा परिवार किसान और जनता है. आप लोगों का सम्मान ही मेरा सम्मान होगा. जयंत ने मंच से कहा-देश में एक नारा है अबकी बार 400 पार, हम आ गए हैं गन्ना भी 400 पार जाएगा.

राष्ट्रीय लोकदल (रालोद) के मुखिया जयंत चौधरी ने कहा कि किसान की ये जिम्मेदारी नहीं कि सड़क पर बैठे और आंदोलन करे. किसान फैसले भी ले सकता है. किसान का बेटा सरकारी दफ्तर में बैठने के लायक है. चौधरी चरण सिंह जी ने देश की खुशहाली का रास्ता खेत और खलिहान से होकर गुजरता है का नारा दिया. नाबार्ड की स्थापना उन्होंने ही की.जयंत ने कहा कि सत्ता के साथ रहकर किसानों और मजदूरों को उनका हक दिलाने का काम किया जाएगा.

ये भी पढ़ें-

Mukhtar Ansari: माफिया डॉन की मौत, बांदा जेल में पड़ा था दिल का दौरा