अगले साल नए ट्रैक्टर लॉन्च करेगी सोनालिका, कंपनी की ये है प्लानिंग

अगले साल नए ट्रैक्टर लॉन्च करेगी सोनालिका, कंपनी की ये है प्लानिंग

नए बेंचमार्क प्रदर्शन पर अपने विचार साझा करते हुए, इंटरनेशनल ट्रैक्टर्स लिमिटेड के संयुक्त प्रबंध निदेशक, रमन मित्तल ने कहा, "हम अप्रैल' 24 में 11,656 समग्र ट्रैक्टर बिक्री के रोमांचक प्रदर्शन के साथ अपनी वित्तीय वर्ष 25 यात्रा शुरू करने के लिए उत्साहित हैं."

सोनालिका ट्रैक्‍टर के नाम एक और रिकॉर्ड
क‍िसान तक
  • Noida,
  • May 10, 2024,
  • Updated May 10, 2024, 4:29 PM IST

भारत में कृषि कार्यों के लिए सबसे ज्यादा इस्तेमाल ट्रैक्टर का किया जाता है. छोटे-बड़े हर काम के लिए ट्रैक्टर का इस्तेमाल बड़े पैमाने पर किया जाता है. भारत में ट्रैक्टर की कई ब्रांड हैं. उनमें से एक है सोनालिका ट्रैक्टर. भारतीय किसानों के द्वारा सोनालिका ट्रैक्टर को काफी पसंद किया जाता है. वित्तीय वर्ष 24 में अब तक की सबसे अधिक वार्षिक कुल बाज़ार हिस्सेदारी के साथ अभूतपूर्व सफलता के बाद, सोनालिका ट्रैक्टर्स एक मजबूत नए प्लेटफॉर्म के साथ अपनी वित्तीय वर्ष 25 की यात्रा शुरू करने के लिए उत्साहित है. कंपनी ने कुल मिलाकर रिकॉर्ड 11,656 ट्रैक्टरों की बिक्री की है और अपने मेहनती प्रयासों और दृढ़ता से अप्रैल'24 में साल-दर-साल आधार पर बाजार हिस्सेदारी हासिल करना जारी रखा है.

5 साल की वारंटी का वादा

होशियारपुर में सोनालिका के प्लांट से तैयार किया गया हर इनोवेटिव ट्रैक्टर किसानों के लिए उत्पादकता और लाभप्रदता प्रदान करने के मामले में उत्कृष्टता प्रदर्शित करता है. अपने भारी ट्रैक्टर रेंज में गुणवत्ता और प्रदर्शन का एक आदर्श मिश्रण बनाने पर सोनालिका के जोर ने कंपनी को दुनिया के सबसे बड़े ट्रैक्टर बाजार - भारत में तीसरे सबसे बड़े ट्रैक्टर ब्रांड की स्थिति को मजबूती से सुरक्षित करने में सक्षम बनाया है. कंपनी ने पहले से ही 5 साल की वारंटी और अपनी वेबसाइट पर ट्रैक्टर की कीमतों का प्रदर्शन शुरू कर दिया है. जो उन्हें अपनी खेती की यात्रा में सोनालिका को एक विश्वसनीय भागीदार के रूप में पाकर लगातार उत्साहित रखता है.

ये भी पढ़ें: किसानों का असली साथी है ये मशीन, पानी बचत के साथ पैदावार भी बढ़ाती है

अप्रैल 24 में 11,656 ट्रैक्टरों की बिक्री 

नए बेंचमार्क प्रदर्शन पर अपने विचार साझा करते हुए, इंटरनेशनल ट्रैक्टर्स लिमिटेड के संयुक्त प्रबंध निदेशक, रमन मित्तल ने कहा, "हम अप्रैल' 24 में 11,656 समग्र ट्रैक्टर बिक्री के रोमांचक प्रदर्शन के साथ अपनी वित्तीय वर्ष 25 यात्रा शुरू करने के लिए उत्साहित हैं."  हमारी उन्नत हेवी ड्यूटी ट्रैक्टर श्रृंखला ने किसानों को लगातार नए अवसरों से भरी दुनिया की ओर अग्रसर किया है और यही कारण है कि आज हम गर्व से 15+ लाख किसान परिवार हैं.

25 में नए उत्पाद लॉन्च करने की तैयारी

इसके अलावा, अल नीनो प्रभाव लगातार कमजोर हो रहा है और आने वाले वर्ष में सामान्य से अधिक मानसून की भविष्यवाणियों के साथ, जलाशयों के तेजी से सामान्य स्तर पर पहुंचने की उम्मीद है, जिससे वर्ष के दौरान स्वस्थ मांग बढ़नी चाहिए. असीमित अवसरों से भरे वर्ष के साथ, हम अब किसानों की उत्पादकता बढ़ाने के लिए वित्त वर्ष 25 में नए उत्पाद लॉन्च करने के लिए अधिक आश्वस्त हैं क्योंकि हमारा मानना है कि जो हासिल किया जा सकता है उसके लिए हमारे लिए कोई सीमा नहीं है.''

MORE NEWS

Read more!