scorecardresearch
स्वराज ने एमएस धोनी के साथ लॉन्च किया टारगेट 630 कैंपेन, खेती-बाड़ी की दी जाएगी जानकारी

स्वराज ने एमएस धोनी के साथ लॉन्च किया टारगेट 630 कैंपेन, खेती-बाड़ी की दी जाएगी जानकारी

विज्ञापन की शुरुआत धोनी के एक दोस्त के खेत की यात्रा से होती है, जहां उनका सामना स्वराज टारगेट 630 से होता है. इसकी विशेषताओं और प्रदर्शन से प्रभावित होकर, धोनी गन्ने के खेतों, अंगूर के बागों, बागवानी क्षेत्रों और धान के खेतों से गुजरते हुए ट्रैक्टर को घुमाते हैं.

advertisement
स्वराज ने एमएस धोनी के साथ टारगेट 630 अभियान किया लॉन्च स्वराज ने एमएस धोनी के साथ टारगेट 630 अभियान किया लॉन्च

घरेलू ट्रैक्टर उद्योग में तेजी से वृद्धि दर्ज करते ब्रांड और महिंद्रा समूह के अंग, स्वराज ट्रैक्टर्स, स्वराज के सम्मानित ग्राहक और ब्रांड एंबेसडर, एमएस धोनी की मुख्य भूमिका वाला एक शानदार नया अभियान पेश कर रहा है. यह विज्ञापन बागवानी, म्यारियों वाली खेती, पडलिंग और खेती से जुड़ी अन्य गतिविधियों में स्वराज टारगेट 630 के उपयोग में आसानी और दक्षता को खूबसूरती से दर्शाता है, जो इसके उन्नत फीचर और शक्तिशाली इंजन के कारण इन सभी गतिविधियों के लिए उपयुक्त है.

बहु-उपयोगिता क्षमता को दर्शाता है स्वाराज

विज्ञापन की शुरुआत धोनी के एक दोस्त के खेत की यात्रा से होती है, जहां उनका सामना स्वराज टारगेट 630 से होता है. इसकी विशेषताओं और प्रदर्शन से प्रभावित होकर, धोनी गन्ने के खेतों, अंगूर के बागों, बागवानी क्षेत्रों और धान के खेतों से गुजरते हुए ट्रैक्टर को घुमाते हैं. यह स्वराज टारगेट की बहु-उपयोगिता क्षमता को प्रदर्शित करता है और ट्रैक्टर की उन्नत सुविधाओं और प्रदर्शन का प्रमाण प्रदान करता है.

ये भी पढ़ें: Mini Tractor: छोटे खेतों के लिए शानदार है ये 30 HP का ट्रैक्टर, कीमत भी है बहुत कम

क्या है स्वराज टारगेट 630 की खासियत

पूरे विज्ञापन में, स्वराज टारगेट 630 के प्रति धोनी की खुशी और संतुष्टि स्पष्ट है क्योंकि वह इसे आसानी से खेत चला पाते हैं. एक आकर्षक जिंगल के साथ यह विज्ञापन, स्वराज टारगेट 630 को चलाने में जो खुशी होती है और जिस आसानी से यह काम करता है, उस सबको शानदार तरीके से दिखाता है.

एमएस धोनी कर रहे स्वराज ट्रैक्टर प्रमोशन

यह स्वराज का दूसरा विज्ञापन है, जिसमें एम एस धोनी हैं. इस महान क्रिकेटर वाले पहले विज्ञापन को देश भर के किसानों से जबरदस्त प्रशंसा मिली, जिन्होंने उच्च गुणवत्ता और प्रौद्योगिकी के लिहाज से उन्नत मशीनरी प्रदान करने के प्रति स्वराज की प्रतिबद्धता की सराहना की. यह नया विज्ञापन उस पहले सफल विज्ञापन की कड़ी है, जो किसानों के बीच एक विश्वसनीय ब्रांड के रूप में स्वराज की स्थिति को और मजबूत करता है.