scorecardresearch
हाथ में गदा और रामधुन पर डांस! राजस्थान के इस बड़े कांग्रेस नेता का वीडियो वायरल

हाथ में गदा और रामधुन पर डांस! राजस्थान के इस बड़े कांग्रेस नेता का वीडियो वायरल

लोकसभा चुनाव के प्रचार में जुटे प्रत्याशियों के कई रंग सामने आ रहे हैं. अब जयपुर शहर लोकसभा सीट से कांग्रेस के प्रत्याशी प्रताप सिंह खाचरियावास का भी एक वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें वह एक अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं. कांग्रेस उम्‍मीदवार अपनी एक चुनावी सभा के दौरान राम के नाम की धुन पर नाचते हुए देखें गए.

advertisement
कांग्रेस उम्‍मीदवार का वीडियो हुआ वायरल कांग्रेस उम्‍मीदवार का वीडियो हुआ वायरल

लोकसभा चुनाव के प्रचार में जुटे प्रत्याशियों के कई रंग सामने आ रहे हैं. अब जयपुर शहर लोकसभा सीट से कांग्रेस के प्रत्याशी प्रताप सिंह खाचरियावास का भी एक वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें वह एक अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं. कांग्रेस उम्‍मीदवार अपनी एक चुनावी सभा के दौरान राम के नाम की धुन पर नाचते हुए देखें गए. यहां पर उन्‍होंने हनुमान का रूप धारण किया हुआ था और कलाकार के साथ गदा लेकर झूम उठे. वायरल वीडियो में गले में कांग्रेस का दुपट्टा डाले प्रताप सिंह खाचरियावास डांस करते हुए काफी खुश जरूर नजर आ रहे है. उनके समर्थक भी उनके साथ झूम रहे है.

भजन बजते ही थिरकने लगे 

जानकारी के अनुसार जयपुर के सिविल लाइंस क्षेत्र में शुक्रवार को सभा के दौरान का यह वीडियो हैं. यहां संबोधन खत्म होने के बाद साउंड वाले ने जैसे ही 'कीजो, केसरी के लाल, मेरा छोटा सा ये काम, मेरी रामजी से कह देना, जय सियाराम' भजन चलाया तो प्रताप सिंह खोद को रोक नहीं पाए.

खुद को भगवान श्रीराम का वंशज बताने वाले वाले जयपुर लोकसभा सीट के कांग्रेस उम्‍मीदवार प्रताप सिंह खाचरियावास कई मौको पर लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का जिक्र कर चुके हैं. विधानसभा चुनाव में मिली हार का दर्द बयां करते हुए उन्‍होंने चुनाव के लिए खुद को तैयार नहीं बताया. ऐसे में उनका चुनाव प्रचार भी बीजेपी उम्‍मीदवार की तुलना में काफी फीका नजर आ रहा हैं.

यह भी पढ़ें- यूपी में 80 सीटें जीतने में ट्रंप कार्ड साबित होंगे किसान, Yogi सरकार ने बताया प्लान 

'हमारे लिए राम सबकुछ'

वायरल वीडियो को लेकर प्रताप सिंह ने कहा, 'बीजेपी के लिए राम का नाम सिर्फ वोट है और हमारे लिए राम ही सब कुछ हैं. हमारा धर्म असली धर्म है और हम रोज पूजा-पाठ करते है, क्योंकि उनका परिवार मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान श्री राम का वंशज हैं.' बता दे कि लोकसभा चुनाव में कांग्रेस ने जयपुर शहर लोकसभा सीट पर पहले सुनील शर्मा को टिकट दिया था.

बाद में उनके बयान के बाद पार्टी ने उनका टिकट काटकर प्रताप सिंह को अपना प्रत्याशी बनाया था. हालांकि तब प्रताप सिंह ने भी मना कर दिया लेकिन शीर्ष नेतृत्व के दबाव के बाद उन्होंने हामी भरी. खुद को जयपुर का बेटा बताने वाले प्रताप सिंह का मुकाबला बीजेपी की मंजू शर्मा से जो खुद को जयपुर की बेटी बताती हैं.

(विशाल शर्मा की रिपोर्ट)

यह भी पढ़ें-