scorecardresearch
MP News: बैतूल में किसान के साथ दर्दनाक हादसा, थ्रेसर में घुसा शरीर, मौके पर ही मौत

MP News: बैतूल में किसान के साथ दर्दनाक हादसा, थ्रेसर में घुसा शरीर, मौके पर ही मौत

मध्य प्रदेश के बैतूल में दर्दनाक हादसा हो गया जिसमें एक किसान गेहूं की फसल निकालते समय थ्रेसर की चपेट में आ गया और उसकी मौत हो गई. किसान का आधा शरीर थ्रेसर के अंदर फस गया था और उसके दोनों पैर बाहर थे. पुलिस घटना की जांच कर रही है. बैतूल के सारनी थाना क्षेत्र शोभापुर गांव में सोमवार को थ्रेसर मशीन में गेहूं की फसल निकालने के दौरान थ्रेसर मशीन की चपेट में आने से एक किसान की मौत हो गई.

advertisement
बैतूल में किसान की दर्दनाक मौत बैतूल में किसान की दर्दनाक मौत

मध्य प्रदेश के बैतूल में दर्दनाक हादसा हो गया जिसमें एक किसान गेहूं की फसल निकालते समय थ्रेसर की चपेट में आ गया और उसकी मौत हो गई. किसान का आधा शरीर थ्रेसर के अंदर फस गया था और उसके दोनों पैर बाहर थे. पुलिस घटना की जांच कर रही है. बैतूल के सारनी थाना क्षेत्र शोभापुर गांव में सोमवार को थ्रेसर मशीन में गेहूं की फसल निकालने के दौरान थ्रेसर मशीन की चपेट में आने से एक किसान की मौत हो गई. घटना की सूचना मिलने पर सारनी पुलिस मौके पर पहूंची और मामले की जांच शुरू कर दी.  पुलिस ने शव का घोड़ाडोंगरी अस्पताल में पोस्टमार्टम करा कर शव परिजनों को सौंप दिया था. 

मौके पर ही दर्दनाक मौत 

घटना को लेकर पुलिस का कहना है कि शोभापुर गांव में गेहूं की फसल निकालने के दौरान किसान 28 साल के राधेश्याम उइके थ्रेसर में चला गया. हादसे में किसान की दर्दनाक मौत हो गई. किसान अपने खेत में परिवार के अन्य सदस्यों के साथ थ्रेसर से गेहूं की फसल निकाल रहा था. अचानक ही गेंहू की पूल धकाते समय उसकी नजर चूंकि और किसान का सिर से कमर तक का हिस्सा थ्रेसर के अंदर चला गया. 

किसान के थ्रेसर के अंदर जाता देख परिवार के लोग चिल्लाने लगे उनकी आवाज सुनकर मौके पर लोग पहुंचे और उसे निकालने का प्रयास किया लेकिन नही निकला.  बुरी तरह मशीन में फंसे होने के कारण किसान की मौत हो गई. घटना के समय किसान राधेश्याम की पत्नी बबीता मौके पर थी और थ्रेसर से निकले गेहूं को एकत्रित कर रही थी. वहीं राधेश्याम की मां भी कार्य में मदद कर रही थी. 

पुलिस घटना की जांच कर रही है. जांच अधिकारी आरएस अमरुते का कहना है कि किसान गेहूं की फसल निकल रहा था और उसकी नजर चूक गई जिसके कारण वह थ्रेसर की चपेट में आ गया. आधा शरीर थ्रेसर के अंदर चला गया था और पैर बाहर था. घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई है.