scorecardresearch
कौन है वह शख्‍स जिसके ऑटो में बैठे केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह, बताया कभी न भूलने वाला पल  

कौन है वह शख्‍स जिसके ऑटो में बैठे केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह, बताया कभी न भूलने वाला पल  

केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने गुरुवार को राष्‍ट्रीय राजधानी नई दिल्‍ली में एक ऑटो की सवारी की. उन्‍होंने ऑटो चालक से बातचीत भी की और इसे 'अविस्मरणीय क्षण' यानी कभी न भूलने वाला पल करार दिया. पुरी ने इस ऑटो राइड का एक वीडियो अपने एक्‍स (ट्विटर) अकाउंट पर पोस्‍ट किया है. ऑटो ड्राइवर को भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनकी सरकार की तरफ से चलाई गई योजनाओं की तारीफ करते हुए सुना जा सकता है. 

advertisement
हरदीप सिंह पुरी ने बताया कभी न भूलने वाला पल हरदीप सिंह पुरी ने बताया कभी न भूलने वाला पल

केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने गुरुवार को राष्‍ट्रीय राजधानी नई दिल्‍ली में एक ऑटो की सवारी की. उन्‍होंने ऑटो चालक से बातचीत भी की और इसे 'अविस्मरणीय क्षण' यानी कभी न भूलने वाला पल करार दिया. पुरी ने इस ऑटो राइड का एक वीडियो अपने एक्‍स (ट्विटर) अकाउंट पर पोस्‍ट किया है. ऑटो ड्राइवर को भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनकी सरकार की तरफ से चलाई गई योजनाओं की तारीफ करते हुए सुना जा सकता है. इससे पहले हरदीप सिंह पुरी ने दिसंबर 2023 में ई-रिक्‍शा की सवारी करके सुर्खियां बटोरी थीं. 

पीएम मोदी के लिए प्‍यार 

हरदीप सिंह पुरी ने एक्‍स पर अपनी पोस्‍ट में लिखा, 'कोई  मंच नहीं, कोई बैठक नहीं. बस दिल्ली में एक ऑटो में यात्रा की और ड्राइवर से बातचीत शुरू हुई. ड्राइवर पंकज जी को मोदी जी द्वारा पक्का मकान (घर) दिया गया है, पीएम उज्ज्वला के तहत मुफ्त गैस सिलेंडर दिया गया है. पीएम किसान सम्मान निधि मिल रही है. भीषण गर्मी में भी पीएम मोदी के प्रति ड्राइवर-साहब के स्नेह और प्यार ने मुझे सब कुछ भुला दिया. ' ऑटो चालक का नाम पंकज कुमार है जो विकास नगर का रहने वाला है.

यह भी पढ़ें- कौन हैं बीजेपी के दिनेश प्रताप सिंह, रायबरेली से लड़ेंगे चुनाव, कांग्रेस को किया चैलेंज 

पीएम मोदी की तारीफ 

बातचीत के दौरान ऑटो ड्राइवर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ की और कहा कि पीएम 'शानदार काम' कर रहे हैं. ऑटो ड्राइवर ने कहा, 'मुझे पीएम आवास योजना से घर मिला है.  पीएम कृषि योजना के जरिये हर साल 6000 रुपये भी मिलते हैं.  मुझे करीब सभी योजनाओं से लाभ मिल रहा है. मैंने मुद्रा योजना से भी कर्ज लिया है.'  दिल्ली की सभी सात लोकसभा सीटों पर मौजूदा आम चुनाव के छठे चरण के दौरान 25 मई को मतदान होना है. सभी सात चरणों की मतगणना 4 जून को होनी है.